इस दीवाली धनतेरस पर मात्र ₹18000 के डाउन पेमेंट में खरीदो, Bajaj Pulsar NS200 बाइक

Bajaj Pulsar NS200: नमस्कार दोस्तों अगर आप इस दिवाली धनतेरस पर स्पोर्टी लुक और दमदार रंजन वाली Bajaj Pulsar NS200 बाइक लेना चाहते हैं। तो आप मात्र 18000 रुपए के डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Bajaj Pulsar NS200 मैं मिलने वाले एडवांस फीचर्स माइलेज तथा कीमत की जानकारी दी जाएगी। इसलिए इसे लास्ट तक जरूर पढ़ें।

यदि आपने इस दीवाली धनतेरस के सुभ मुहूर्त पर स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन वाली बाइक लेने कि सोच रखी है। और आपके पास बाइक को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है। तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है आप Bajaj Pulsar NS200 बाइक को 18 हजार रुपए देकर डाउन पेमेंट में खरीद सकते है। इसमें आपको कई एडवांस और धांसू फीचर्स मिलते है। चलिए जानते है Bajaj Pulsar NS200 बाइक में मिलने वाले फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 में मिलने वाले धांसू फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 बाइक के फीचर्स की बात करें तो Bajaj मोटर्स द्वारा इस बाइक को स्पोर्टी लुक और आधुनकि फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है। अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिस्क ब्रेक, एलईडी लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग आदि एडवांस फीचर्स मिलते है। इसके साथ साथ इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूज टैंक दिया गया है।इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 125 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी गई है जो लंबी सफर के लिए कम समय में तय करने की क्षमता रखती है। वहीं अगर इस बाइक के वजन की बात करे तो Bajaj Pulsar NS200 बाइक का वजन 160 किलोग्राम है। जो बाइक की स्पीड परफॉर्मेंस के लिए अच्छा विकल्प है।

Bajaj Pulsar NS200 में मिलने वाला शक्तिशाली इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात करू तो इसमें आपको दमदार और शक्तिशाली इंजन दिया गया है। Bajaj Pulsar NS200 बाइक में आपको 199.5cc का इंजन दिया गया है जो 24.13bhp की अधिकतम पावर और 18.74Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही साथ इस बाइक में आपके लिए 6 स्पीड मैन्युअल गियर दिए गए हैं जो की स्पीड परफॉर्मेंस और लंबी रफ्तार में मदद करते हैं।

यह भी पढ़ेंYamaha R15 के छोड़ो सपने अब खरीदो TVS Apache RR 310 बाइक, इसमें मिलेंगे कम कीमत में धांसू फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 बाइक की कीमत और EMI

अगर Bajaj मोटर्स द्वारा लॉन्च कि गई Bajaj Pulsar NS200 बाइक की कीमत की बात करे तो यह बाइक आपको भारतीय मार्केट शोरूम से 165178 रुपए में आसानी से मिल जाएगी। लेकिन अलग अलग राज्य में इस बाइक कि कीमत थोड़ी बहुत कम ज्यादा हो सकती है।

वहीं अगर बात करे कि आपके पास अभी पर्याप्त बजट नहीं है और इस बाइक को लेना चाहते है तो आप भारतीय मार्केट में दीवाली धनतेरस पर 18000 रुपए की डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं। उम्मीद है कि आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Bajaj Pulsar NS200 बाइक के फीचर्स और स्पोर्टी लुक तथा कीमत, EMI में खरीदने कि जानकारी मिल गई होगी।

(खुशखबरी) दशहरे पर गरीबों के लिए कम बजट में मिल रही 70KM का माइलेज देने वाली Hero Splendor Plus बाइक

Leave a Comment