नवरात्रि स्पेशल मे oppo k12x 5g मोबाइल पर भारी डिस्काउंट आइए जानते है इस शानदार फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

oppo k12x 5g: नमस्कार दोस्तों! जैसा कि आपको जानकारी होगी ओप्पो ने कुछ दिन पहले अपना 5G फोन oppo k12x लॉन्च किया था जिसे शानदार फीचर्स और मार्केट मे सस्ता होने की वजह से भारत में लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। नवरात्रि महोत्सव मे फ्लिपकार्ट पर इस मोबाइल पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप भी नवरात्रि पर्व में कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह मोबाइल आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

नवरात्रि स्पेशल मे फ्लिपकार्ट पर चल रहे बिग शॉपिंग उत्सव मे ओप्पो के इस शानदार मोबाइल पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन की वास्तविक कीमत 16 हजार रुपए है जिसे बिग शॉपिंग उत्सव में मात्र 13 हजार रु मे खरीद सकते है। यहां आपको आसान किस्तों पर भी फोन खरीदने का ऑप्शन मिलता है। आइए इस मोबाइल के फीचर्स और स्फेसिफिकेशन के बारे मे जानते है।

oppo k12x 5g feachars & full specifications

ओप्पो अपने नए नए मोबाइल भारत में लॉन्च कर रहा है इसी बीच कम बजट रखने वाले अपने ग्राहकों के लिए ओप्पो ने oppo k12x लॉन्च किया है जो 5G मोबाइल है और इसमें बेहतरीन फीचर्स भी एड किए गए है इसमें बडी कैपेसिटी की बैटरी लगाई गई है साथ में इसके कैमरा भी जबरजस्त है यदि आपका फ़ोन लेने का बजट कम है और 5g फोन लेने की चाह है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आइए इसके फीचर्स को विस्तार से जानते है।

  • processor: सबसे पहले इस फोन के प्रोसेसर पर बात करते है जो किसी भी फोन का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है प्रोसेसर डिवाइस के सभी प्रदर्शन और गति को निर्धारित करता है। Oppo k12x मे mediatek dimensity 6300 का प्रोसेसर है जो एक अच्छा प्रोसेसर है इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 14 का os लगाया गया है जिसमें दो साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलने वाला है।
  • Battery: बैटरी की बात करें तो इसमें बहुत बडी क्षमता की बैटरी लगाई गई है oppo k12x मे 5100mAh की दमदार बैटरी है जो 45w के चार्जर से मात्र कुछ ही मिनटों मे चार्ज कर दी जायेगी। एक बार चार्ज करने के बाद इसे सामान्य तौर पर पूरे दिन यूज कर सकते है।
  • RAM & storage: रैम और इसकी इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो oppo k12x को दो वेरिएंट मे डिजाइन किया गया है जिसके दोनो मॉडल मार्केट में उपलब्ध है इसे 6GB और 8GB रैम मे उपलब्ध है जिसकी इंटरनल स्टोरेज क्रमशः 128GB और 256GB है।
  • Camera: बात करें oppo k12x के कैमरा की तो इसके बैक साइड में परपेंडिकुपर डुअल कैमरा का सेटअप सेट किया गया है। जिसका मुख्य कैमरा 32MP का और सेकंडरी कैमरा 2MP का है इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।
  • Display: oppo k12x फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की HD display लगाई गई है जिसका रिफ्रेस रेट 120hz और पीक ब्राइटनेस 1000nits है जिस वजह से इस फोन को तेज धूप मे भी यूज कर सकते है।

Oppo k12x flipkart

नवरात्रि के शुभ अवसर पर फ्लिपकार्ट के बिग शॉपिंग उत्सव में oppo k12x 5g पर ऑफर चल रहा है जिसने 2 से 3 हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है। इस फ़ोन के फीचर्स काफी दमदार है जिस वजह से लोग इसके ऑफर का इंतजार कर रहे है। Oppo k12x मे आपको कलर के विकल्प भी मिलेंगे जो यूजर अपनी पसंद के अनुसार ले सकते है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

Leave a Comment